WATCH: थलपति विजय पर चप्पल से हुआ हमला, एक ने की चूमने की कोशिश, वीडियो देखकर शॉक्ड फैंस

डीएमडीके अध्यक्ष और अभिनेता विजयकांत का बुधवार को निधन हो गया जो कोविड-19 पॉजिटिव थे। उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था, उनकी आयु 71 वर्ष थी | विजयकांत का अंतिमसंस्कार शुक्रवार को दोपहर 1 बजे हुआ। सेलेब्रिटीज और राजनीतिक नेता आइलैंड ग्राउंड पर इकट्ठा होकर तमिल सिनेमा के आइकॉन को अपनी आखिरी श्रद्धांजलि अर्पित करने आए।

image 128 WATCH: थलपति विजय पर चप्पल से हुआ हमला, एक ने की चूमने की कोशिश, वीडियो देखकर शॉक्ड फैंस

तमिल सुपरस्टार विजय ने भी शुक्रवार को लेट एक्टर-राजनेता विजयकांत को श्रद्धांजलि अर्पित की, लेकिन श्रद्धांजलि के बाद वापस लौटते समय तमिल सुपरस्टार विजय पर एक चप्पल से हमला किया गया। इंटरनेट पर एक वायरल वीडियो में विजय को भीड़ के बीच चलते हुए दिखाया जा रहा है जब एक चप्पल उनकी ओर उड़ी और उनको लग गई।

See the Viral Video:

सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहे वीडियो में तमिल सुपरस्टार को भारी भीड़ को पार करते हुए अपनी कार तक पहुंचते देखा जा सकता है। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भीड़ में से एक अन्य शख्स ने विजय का हाथ चूमने की भी कोशिश की|

हमले के बाद, ‘लियो’ अभिनेता पीछे मुड़कर नहीं देखते (जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है) और विजय के साथ मौजूद एक व्यक्ति चप्पल को वापस उसी दिशा में फेंक देता है जहां से वह आया था। गुरुवार को अंतिम संस्कार कार्यक्रम में स्टार पर हमला करने वाले व्यक्ति के बारे में अब तक कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिली है।

इस हमले की सोशल मीडिया यूज़र्स ने बड़ी संख्या में निंदा की है। कई लोग सुपरस्टार के समर्थन का प्रदर्शन करते हैं और भीड़ के खतरे के बारे में अपनी चिंता व्यक्त करते हैं।

विजय के साथ हुए दुर्व्यवहार को देखकर अभिनेता के प्रशंसक और आम जनता परेशान है। “वह ठीक से श्रद्धांजलि भी नहीं दे पा रहे हैं। प्रशंसकों के प्यार को समझ सकते हैं, लेकिन यह सही समय नहीं है दोस्तों, मशहूर हस्तियों को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी,” एक ने ट्वीट किया । “OMG…#कैप्टन के प्रशंसक इतने आक्रामक हैं…यह नहीं पता था..क्यों??? कोई विचार,” एक अन्य ने कमेंट किया।

See the Tweets:

पहले विजयकांत के शारीरिक अवशेषों को डीएमडीके कार्यालय में रखा गया था ताकि राजनेता और अभिनेता उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर सकें। तमिलनाडु मंत्री रणिपेट आर गांधी, साथ ही डीएमके संगठन सचिव आरएस भारती ने कांचीपुरम में डीएमडीके प्रमुख को श्रद्धांजलि अर्पित की।

अभिनेता विजयकांत को उनकी बॉक्स ऑफिस धमाकेदार फिल्मों के लिए लोगों के बीच व्यापक पॉपुलरिटी थी, जैसे कि चत्रियां, सत्तम ओरु इरुत्तराई, वल्लारसु, रमाना, पुलन विसरणई, चिन्ना गौंडर और होनेस्ट राज। विजयकांत ने अपनी 1991 की सुपरहिट फिल्म ‘कैप्टन प्रभाकरण’ के बाद ‘कैप्टन’ उपनाम कमाया। वही विजय करे तो उन्हें वेंकट प्रभु की “थलापथी 68” में देखा जाएगा।

इन्हे भी पढ़े:

Latha Rajinikanth: धोखाधड़ी मामले में फंसी रजनीकांत की पत्नी को मिली जमानत, बोलीं- सेलिब्रिटी होने की कीमत चुकानी पड़ती है

WATCH: रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी राहा का किया फेस-रिवील; नेटिज़न्स ने कहा कि वह ऋषि कपूर की कॉपी हैं, देखिये तस्वीरें

Watch: Salman Khan Birthday celebration | 58 साल के हुए सलमान खान, परिवार के साथ मनाया जन्मदिन, देखें तस्वीरें

Leave a comment